EICMA 2018 में होंडा से पांच नए उत्पाद

होंडा मिलान में EICMA में २०१९ के लिए अपनी पूरी मोटरसाइकिल और स्कूटर रेंज का अनावरण करेगा । इस संदर्भ में होंडा मध्य विस्थापन वर्ग के लिए दो नए नाम वाले मॉडल उत्तराधिकारियों और तीन बड़े पैमाने पर संशोधित मॉडल पेश कर रही है । एक नज़र में:

1. CB650R नियो स्पोर्ट्स कैफे मॉडल परिवार को पूरा करता है और एक नग्न बाइक देखो के साथ मध्यम विस्थापन वर्ग को समृद्ध करता है।
2. पहने CBR650R Fireblade स्टाइल में आता है-एक आधुनिक चेसिस में एक घूमने ९५ हिमाचल प्रदेश इनलाइन चार के साथ रोजमर्रा के प्रदर्शन ।
3. तीन 500cc मशीनों को तकनीकी और नेत्रहीन दोनों रूप से अपग्रेड किया गया था और उनकी रोडस्टर, एथलीटों और साहसिक बाइक पहचान को तेज किया गया था।
4. GL1800 गोल्ड विंग के लिए नए रंग
5. SH300i स्कूटर नए सुविधाओं के साथ आता है

CB650R
CB1000R, CB300R और CB125R की शुरुआत के बाद, होंडा अब CB650R के साथ मध्य दूरी के इंजन वर्ग में नियो स्पोर्ट्स कैफे देखो की पेशकश कर रहा है । होंडा के अनुसार, डिजाइन भाषा न्यूनतम शैलीगत साधनों और सौंदर्यशास्त्र के साथ कैफे रेसर दृश्य से धाराओं को जोड़ती है। चार सिलेंडर प्रौद्योगिकी और बहुमुखी अनुप्रयोगों को व्यावहारिक तरीके से जोड़ा जाता है। नई CB650R में 41 मिमी शोमा एसएफएफ यूएसडी कांटा, रेडियल माउंटेड फोर-पिस्टन ब्रेक कैलिपर्स, एचएसटीसी ट्रैक्शन कंट्रोल, एंटी-हॉपिंग क्लच और आधुनिक उपकरण हैं।


सीबीआर650आर
होंडा लाइन-अप 2019 में एक नए नाम के साथ CBR650R डेब्यू। स्पोर्टी मिडिलवेट CBR1000RR Fireblade के देखो से प्रेरित है जब खुले दिल से कट ट्रिम, एलईडी डबल हेडलाइट्स और कुरकुरा रियर अनुभाग के साथ स्टाइल । CBR650R CBR650F से छह किलो कम वजन (जो यह जगह) और एक निचले सामने और निचले स्तर के हैंडलबार के साथ एक स्पोर्टी बैठने की स्थिति प्रदान करता है, साथ ही उच्च और पीछे तैनात footrests । रोटेशन गुजारा भत्ता, अधिक शक्ति और अनुकूलित पुल के माध्यम से ९५ एचपी चार सिलेंडर इंजन है, जो १२,००० पर्यटन तक पहुंचता है की विशेषता है । CB650R और CBR650R भी A2 लाइसेंस धारकों के लिए ३५ किलोवाट/48 एचपी वेरिएंट के रूप में उपलब्ध हैं ।



CB500F, CBR500R और CB500X
होंडा के वाइब्रेंट और A2 ड्राइवर के लाइसेंस के अनुकूल ५००-सिलेंडर, जो २०१३ में शुरू हुआ, अकेले यूरोप में ७५,० से अधिक प्रतियां बेची । चाहे एक नग्न-रोडस्टर (CB500F), एथलीट (CBR500R) या साहसिक बाइक (CB500X) के रूप में -सभी तीन मॉडल खुद को २०१९ ऑप्टिकल और तकनीकी रूप से बढ़ाया के लिए पेश करेंगे ।
एक नए लुक के लिए दो सिलिंडर हार्ट को लोअर और मिडिल रेंज में बेहतर पावर डिवेलपमेंट के साथ-साथ ज्यादा टॉर्क मिला और अब रियर व्हील पर नई अकड़ के अलावा एंटी हॉपिंग क्लच है । गियर डिस्प्ले और स्विचिंग इंडिकेटर, मॉडर्न एलईडी लाइटिंग टेक्नोलॉजी और एक नया टू-ट्यूब एग्जॉस्ट के साथ नए एलसीडी इंस्ट्रूमेंट्स मिड-रेंज तिकड़ी के मॉडल मेंटेनेंस को कई गुना पूरा करते हैं ।
CB500F एक तेज स्टाइल को बढ़ाता है, जिसकी लाइनें टैंक को अधिक सौहार्दपूर्वक एकीकृत करती हैं। CBR500R की उपस्थिति को अधिक आक्रामक, पेशी और एयरोडायनामिक बनाया गया है, क्लिप-ऑन हैंडलबार एक स्पोर्टी, अधिक आगे-बैठने की स्थिति बनाते हैं। CB500X अनुकूलित चेसिस ज्यामिति, अब वसंत यात्रा, एक अनुकूलित सीट और एक नया bodywork डिजाइन है कि हवा और मौसम संरक्षण में सुधार के साथ एक नया 19 इंच सामने पहिया प्राप्त किया ।

होंडा की CB500F


होंडा की CB500X। सभी तस्वीरें: होंडा
खोलें
बंद करना