मोटरसाइकिल जैकेट

- नए उत्पाद 2020

तस्वीरें: BÜSE

पहली नवीनता को नोवा कहा जाता है। जैकेट उन ड्राइवरों के लिए बनाया गया है जो सड़क पर वाटरप्रूफ होना चाहते हैं और साथ ही बहुत अच्छा वेंटिलेशन करना चाहते हैं। एक टैटेल 2-लेयर टुकड़े टुकड़े से लैस, बारिश बाहरी परत पर टपकती है और जैकेट खुद को पानी से भरा चूसना नहीं कर सकता । टैटेल फैब्रिक जैकेट को नरम करता है और शरीर के लिए अच्छी तरह से अनुकूलित करता है। ठंडे तापमान के लिए, एक हटाने योग्य रजाई जैकेट शामिल है, जो अवकाश जैकेट के रूप में एक बहुत अच्छा आंकड़ा भी बनाता है। छाती और बाहों पर उदार वेंटिलेशन के साथ-साथ पीठ पर वेंटिलेशन विशेष रूप से भाता है। इसका मतलब यह है कि ड्राइवरों हमेशा अच्छी तरह से वातानुकूलित रहते हैं, यहां तक कि उच्च तापमान पर । कंधों और कोहनी के साथ-साथ एक इम्पैकटेक बैक रक्षक पर एसएएस-टेक रक्षकों के लिए धन्यवाद, नोवा जैकेट की सुरक्षा उपेक्षित नहीं है।

दूसरी नवीनता ओपन रोड द्वितीय है । यह एकीकृत थर्मल अस्तर और उदार वेंटिलेशन उद्घाटन के साथ एक हटाने योग्य झिल्ली जैसी व्यावहारिक विशेषताओं के साथ मना करता है: ड्राइवर छाती, पीठ और आस्तीन पर ताजी हवा प्राप्त कर सकता है। इस प्रकार, झिल्ली के बिना जैकेट गर्मियों में आदर्श साथी है। एक ताजा डिजाइन के साथ, ओपनरोड II मौजूदा रेंज में पूरी तरह से फिट बैठता है। आकार की विस्तृत श्रृंखला विशेष रूप से सकारात्मक है। मिलान पतलून भी प्रस्ताव पर हैं ।
पोर्टो के साथ, Büse एक दो बदलाव प्रणाली और नवीनता नंबर तीन के साथ एक दौरा सूट से पता चलता है-अब भी महिलाओं के लिए । आंतरिक संयोजन कंधे, कोहनी, पीठ, कूल्हों और घुटनों के साथ-साथ अतिरिक्त उच्च घर्षण प्रतिरोधी हितेना आवेषण पर संरक्षकों से सुसज्जित है। छाती, ऊपरी और बांह के साथ-साथ पैरों पर खुलने से उच्च तापमान पर ठंडा होने की अनुमति मिलती है। ठंडे मौसम और बारिश में, ड्राइवर वाटरप्रूफ सिम्पैटेक्स टू-लेयर संयोजन लागू करता है। इसके अलावा, आंतरिक संयोजन में एक थर्मल बनियान है जो व्यक्तिगत रूप से पोर्टेबल भी है। Büse वादा करता है कि स्टेशन वैगन अच्छी तरह से समन्वित फिट के कारण एक दूसरे से जुड़ा होने की नहीं है, लेकिन बस एक दूसरे के शीर्ष पर किया जा सकता है ।

नवीनता नंबर चार नई स्पोर्टी शॉर्ट कट रोक्का टेक्सटाइल जैकेट है । यह हितेन से बने सुदृढीकरण के साथ नरम टेकटेल कपड़े से बना है। विंडप्रूफ और वाटरप्रूफ रोक्का में हटाने योग्य जलवायु झिल्ली के साथ-साथ कई वेंट्स भी हैं। कंधों और कोहनी पर संरक्षक उपलब्ध हैं, एक पीठ रक्षक रेट्रोफिट किया जा सकता है । दो आंतरिक और बाहरी जेब के साथ-साथ एक कनेक्टिंग जिपर भी हैं।

आप मोटरसाइकिलों पर Büse से नए उत्पादों को मिल सकता है डॉर्टमुंड २०२० हॉल 3, बूथ ३२२ में 5 से 8 मार्च तक । इसके अलावा, ज़ाहिर है, http://www.buese.com/ के तहत इंटरनेट पर

खोलें
बंद करना