38 वां बोकहॉर्न क्लासिक कार मार्केट 2019

हजारों कालजयी यों के बीच अनोखा माहौल


सभी इंद्रियों के लिए एक दावत और न केवल दृश्य पारखी के लिए
"रोलिंग सांस्कृतिक विरासत" के खुले हवा संग्रहालय यादें जागता है

14 से 16 जून तक बोकहॉर्न क्लासिक कार बाजार के 38 वें संस्करण से साबित होता है कि जरूरी नहीं कि आपको यहां सहज महसूस करने के लिए दुनिया में "rustiest शौक" का प्रेमी होना चाहिए ।
यह अनूठा स्वभाव है जो इस घटना के आकर्षण और सफलता को बनाता है, जो दशकों पुराना है ।
लोगों और मशीनों के रूप में वे शायद ही अधिक रंगीन मिश्रित हो सकता है:
"रक्त में पेट्रोल" और उनके आराध्य "Macke" के साथ सनकी लोगों के इस विशेष दृश्य अपने आप में एक यात्रा के लायक है । अनगिनत आगंतुकों को सबसे बड़ी खुशी इस सप्ताहांत wallhedges से घिरा घास के मैदान के माध्यम से टहलने के लिए और लंबे समय से फीका बचपन या बचपन की यादों से वाहनों को फिर से खोजने के लिए लग रहा है-"ओह देखो, कि क्या मेरे माता पिता था, तो हम एक बच्चे की सीट के बिना इटली के लिए छुट्टी पर चला गया".. । या: "... वास्तव में रंग हमारे पड़ोसियों की कार थी ", या "... मोपेड के साथ मैं डिस्को में बोर्ड करते थे...", या "... ऐसी कार की पिछली सीट पर मैंने पहली बार अपनी मां को सुंघाया ।

बोक्कॉर्न क्लासिक कार बाजार के आगंतुकों के बीच कई एस्थेट्स फोटो सफारी पर हैं और "स्टाइल-लाइफ" पाते हैं, हमेशा "फ्रिज-ग्रीन" में तैयार किए जाते हैं: सुंदर, क्रोम-प्लेटेड रेडिएटर आंकड़े, साथ ही चरित्रवान कोनों और पिछली शताब्दी के क्लासिक्स के किनारों। जहां भी आंख दिखती है, वहां रूपांकनों हैं । वहां व्यक्तिवादी है, जो एक सामान्य रोजमर्रा के वाहन के रूप में अपने oldie का उपयोग करता है और जानता है कि कैसे खुद को रोजमर्रा की मरम्मत के साथ मदद करने के लिए-उदाहरण के लिए काम करने के रास्ते पर-"पर बोर्ड उपकरण" के साथ । तो फिर वहां जो दिन के अंत में कार्यालय कंप्यूटर बंद कर रहे है और कुछ ठोस की बहाली में अपना संतुलन लगता है । आपूर्तिकर्ताओं के बूथ पर एक या दूसरे सहायक या सजावटी टुकड़े की खोज करने वाली नाक सूंघना।

या युवा दोपहिया जो एशियाई "मुख्यधारा के दही कप" पर अपनी पहली मोटर चालित किलोमीटर को कवर नहीं करते हैं, लेकिन क्रेडलर, पुच, हरक्यूलिस, ज़ुंडऐप, सिमसन या वेस्पा की पूजा करते हैं। लेकिन निश्चित रूप से आप निवेश वस्तुओं की भी प्रशंसा कर सकते हैं जो केवल आदर्श मौसम की स्थिति में दिन के उजाले में अपना रास्ता ढूंढते हैं, ताकि अंत में सक्षम हो सकें
घर गैरेज से धूल। अपने 180,000m2 के साथ क्षेत्र बहुत बड़ा है और शायद ही एक दिन में महारत हासिल किया जा सकता है । घटना के हर एक दिन एक विशेष आकर्षण प्रदान करता है: शुक्रवार को, सौदा शिकारी एक स्पेयर पार्ट है कि आप कहीं और नहीं मिल सकता है खोजने में अपने पैसे के लायक मिलता है । यहां भी, यह पता चला है कि "छू क्लिक करने से बेहतर है", क्योंकि अक्सर माना जाता है कि अपराजेय इंटरनेट प्रदान करता है की उपस्थिति भ्रामक है । शनिवार को हवा में एक विपुल वातावरण है और कुछ oldie सवार अपने सुंदर टुकड़ा के लिए सबसे अच्छा पार्किंग अंतरिक्ष के लिए खोज में संमान की एक गोद ले । रविवार कार्यक्रम में प्रकाश डाला गया की एक पूरी श्रृंखला है: एक तरफ, वहां Friesland रैली है, जो विनोदी और विशेषज्ञ और पृष्ठभूमि ज्ञान का एक बहुत कुछ के साथ है की शुरुआत है और कान और आंखों के लिए एक असली दावत हो जाता है "हैम्बर्गर जंग" Uwe Quentmeier के माध्यम से । ट्रंक बिक्री न केवल गैरेज और अटारी से प्रकाश और बाजार पर खजाने लाता है, लेकिन यह भी माल की "छोटी" रेंज के साथ उन चांदी के लिए एक आसान तरीका प्रदान करता है । क्लासिक कार के लिए रास्ता अक्सर युवा समय तक स्थिति के माध्यम से होता है । "कल के क्लासिक्स" वर्ष १९९४ तक वाहनों के लिए अतिरिक्त युवा समय पर बैठक में प्रस्तुत किया जाएगा । वाहनों की पंक्तियों से गुजरने से एक बार फिर पता चलता है कि किस गति से समय चल रहा है । एक अक्सर आश्चर्य है कि कितनी जल्दी साल देश में जाना है और पूर्व नई कार अब 25 साल के लिए स्पीडोमीटर पर किया गया है ।

इन सभी इंप्रेशन के साथ, संवेदी चापलूसी के अगले कुछ घंटों के लिए अपनी बैटरी को ठीक करने और रिचार्ज करने का समय होगा। इस उद्देश्य के लिए, घटना के आधार पर वितरित बियर और कॉफी गार्डन आदर्श हैं। पाक प्रस्ताव लॉबस्टर पूंछ और शैंपू शामिल नहीं है, लेकिन ताजगी, गुणवत्ता और क्षेत्रीयता के साथ चमकता है । मालिक-प्रबंधित गैस्ट्रोनोमी चारकोल ग्रिल से गांव कसाई से ताजा व्यवहार करता है । विशेष रूप से हौसले से तैयार किसान का सलाद Ahlers परिवार के एक घर नुस्खा के अनुसार अद्वितीय है, लेकिन यह भी हौसले से परोसा स्ट्रॉबेरी केक और मटर सूप इस बीच पंथ का दर्जा हासिल किया है । कोल्ड ड्रिंक्स का एक बड़ा चयन, हाथ से फ़िल्टर कॉफी के साथ-साथ केक और रोल, बेकरी अगले दरवाजे से, स्वादिष्ट भ्रमण से गोल करें। अच्छी तरह से मजबूत और ताजा, हम तो घटना क्षेत्र के उत्तरी भाग में ऐतिहासिक डेरा डाले हुए क्षेत्र की ओर सिर । कारवां, मोटरहोम और बसें न केवल यहां प्रदर्शन पर हैं, बल्कि इस सप्ताहांत जीवन से भी भरे हुए हैं । विशेष ध्यान इस तरह के मिलान स्टाल, छत्र और पिकनिक टोकरी के रूप में के रूप में अच्छी तरह से अंय उदासीन है, जो समय के zeitgeist को दर्शाता है के रूप में स्टाइलिश डेरा डाले हुए सामान के लिए भुगतान किया जाता है । अपनी खुद की तस्वीर प्राप्त करें। अपने आप को "रोलिंग सांस्कृतिक संपत्ति" के लिए इस खुली हवा संग्रहालय से मोहित हो, शायद यह आप फिर से जाने कभी नहीं होगा ।
कार्यक्रम 38. बोखॉर्नर ओल्डटाइमरमार्क (53.5 केबी)
अधिक जानकारी के लिए:www.bockhorner-oldtimermarkt.de

खोलें
बंद करना