जीरो टेस्टराइड 2024

Grossglockner High Alpine Road के माध्यम से शांत, शक्तिशाली और पर्यावरण के अनुकूल

Zero Testride 2024तस्वीरें: शून्य

शांत विद्युत शक्ति के साथ उच्च आल्प्स की सुंदरता का आनंद लें!

मई 2024 में ज़ीरो टेस्टराइड डेज़ में, निम्नलिखित लागू होता है: शांत विद्युत शक्ति के साथ उच्च आल्प्स की सुंदरता का आनंद लें! मोटरसाइकिल होटल "ईवा मैरी" के आकर्षक तीन दिवसीय पैकेज में, दोपहिया प्रशंसक बिल्कुल इस संयोजन का अनुभव कर सकते हैं, क्योंकि टोल सहित ग्रॉसग्लॉकनर हाई अल्पाइन रोड पर एक शून्य इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पर एक व्यापक दिन का दौरा शामिल है।

आइए ईमानदार रहें: आल्प्स के शानदार पहाड़ और उच्च-घूमने वाले दहन इंजनों की आवाज़ वास्तव में एक साथ नहीं जाती है। सभी मोटरसाइकिल उत्साही जो यह आज़माना चाहते हैं कि इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पर लगभग मूक सवारी का एक विशेष अनुभव क्या हो सकता है, वे शून्य मोटरसाइकिलों के टेस्टराइड डेज़ में सही जगह पर हैं। और कौन जानता है, थोड़े से भाग्य के साथ आप ग्रॉसग्लॉकनर हाई अल्पाइन रोड पर प्रसिद्ध मर्मोट्स को सीटी बजाते हुए भी सुन सकते हैं!

ज़ीरो टेस्टराइड डेज़ 2024 का लिंचपिन A-5090 लोफर (साल्ज़बर्गर लैंड) में प्रसिद्ध "MoHo" मोटरसाइकिल होटल "ईवा मैरी" है। बाइक पर्यटकों के लिए न केवल प्रथम श्रेणी की चौतरफा सेवा है, बल्कि यह भी - यह अन्यथा कैसे हो सकता है - एक बड़ी पीवी प्रणाली जो होटल और "हरी" बिजली के साथ परीक्षण सवारी की शून्य मोटरसाइकिलों की आपूर्ति करती है।

ज़ीरो टेस्टराइड डेज़ की विशेष पेशकश 08 से 20 मई 2024 तक चलती है और इसमें शामिल हैं - एक दिन के लिए शून्य डीएसआर/एक्स या एसआर/एफ के अलावा और ग्रॉसग्ग्लॉकनर हाई अल्पाइन रोड के लिए टोल - स्वागत के रूप में हाफ बोर्ड और गैरेज बीयर सहित एक डबल रूम में तीन रातें भी। पूरे पैकेज की कीमत एक डबल रूम में प्रति व्यक्ति 425 यूरो (स्थानीय कर को छोड़कर) या सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए डबल रूम में 485 यूरो (स्थानीय टैक्स को छोड़कर) है। इसके अलावा, "सालाच्छल कार्ड" और मोहो होटलों की सभी सेवाएं शामिल हैं। अधिक जानकारी https://www.eva-marie.at/de/zimmerpreise/urlaubsangebote-sommer के तहत पाई जा सकती है।

आदर्श वाक्य "आल्प्स के माध्यम से विद्युत शक्ति के साथ शांत" ऑस्ट्रिया में यह सब कहता है: इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के सभी प्रशंसकों को एक नई "इलेक्ट्रिक बाइक" की खरीद के लिए उदार सब्सिडी से लाभ होता है। प्रदर्शन के आधार पर, सीमा 1,700 से 2,300 यूरो तक होती है। इसके अलावा, कुछ टोल सड़कें - जैसे ग्रॉसग्लॉकनर हाई अल्पाइन रोड और नोक्कल रोड - ई-वाहनों के लिए मूल्य बोनस प्रदान करती हैं। अंतिम लेकिन कम से कम, आधुनिक फास्ट-चार्जिंग स्टेशन भी अधिक से अधिक लोकप्रिय मोटरसाइकिल मार्गों पर स्थापित किए जा रहे हैं - जैसे कि टिमेल्सजोच - जो थोड़े समय में दौरे का मज़ा बढ़ाते हैं।

वे सभी जो टेस्ट राइड ऑफर के बाहर ज़ीरो के साथ विशेष राइडिंग अनुभव को आज़माना चाहते हैं, उन्हें मार्चट्रेंक में 22.06.2024 को Arge2Rad परीक्षण दिवस तक रुक जाना चाहिए। यहां भी, इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों के लिए विश्व बाजार के नेता की बाइक का परीक्षण किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिये कृपया यहां देखें: https://motorradtesttage.at/campaign-show/69/marchtrenk?language=de#description

 
खोलें
बंद करना