2022 के लिए नई डुकाटी स्ट्रीटफाइटर मॉडल

डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V2 और डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V4 एसपी प्रस्तुत किया ।

Neue Ducati Streetfighter Modelle für 2022तस्वीरें: डुकाटी

स्ट्रीटफाइटर V2 और V4 सपा: २०२२ के लिए दो नए डुकाटी मॉडल

• V4 मॉडल की सफलता के आधार पर, डुकाटी स्ट्रीटफाइटर परिवार नए स्ट्रीटफाइटर V2 और स्ट्रीटफाइटर V4 एसपी मॉडल की शुरूआत से समृद्ध है
• स्ट्रीटफाइटर V2 "सेनानी" दृष्टिकोण का सार का प्रतीक है: स्ट्रीटफाइटर परिवार का नया मॉडल साहसी और अनिवार्यता का सही संश्लेषण है।
• एक गिने श्रृंखला में उत्पादित, शीर्ष मॉडल स्ट्रीटफाइटर V4 एसपी "एसपी" मॉडल के प्रमुख तकनीकी समाधानों के साथ "फाइट फॉर्मूला" का पूरक है और स्ट्रीटफाइटर वी 4 एस के पावर-टू-वेट अनुपात में सुधार करता है, जो पहले से ही अपनी श्रेणी के शीर्ष पर है।

बोर्गो पैनिग्ले (बोलोग्ना, इटली), 11 नवंबर 2021 - डुकाटी दो नए मॉडलों के साथ स्ट्रीटफाइटर परिवार का विस्तार कर रहा है: जंगली और शुद्धतावादी स्ट्रीटफाइटर V2 और स्ट्रीटफाइटर वी 4 एसपी, श्रृंखला में नया शीर्ष मॉडल। दोनों बाइक के बारे में पूरी विस्तृत जानकारी डुकाटी डुकाटी वर्ल्ड प्रीमियर (यहां वीडियो प्रस्तुति से लिंक) की चौथी कड़ी में पता चला।

नई Streetfighter V2 एक अद्वितीय चरित्र के साथ एक स्पोर्टी नग्न बाइक है । यह एक मोटरसाइकिल की तलाश में सवारों की जरूरतों को पूरा करता है जो अत्यधिक प्रशंसित स्ट्रीटफाइटर्स के दृष्टिकोण और शैली के साथ पैनिग्ले V2 के स्पोर्टी डीएनए को जोड़ती है। परिणाम शक्ति की सही खुराक के साथ एक सहज और आसानी से उपयोग करने वाली मोटरसाइकिल है, जो उत्साही प्रदर्शन और अधिकतम सवारी खुशी सुनिश्चित करता है।

डुकाटी के सफल "फाइट फॉर्मूला" के इस उल्लेखनीय पुनर्व्याख्या में, पैनिग्ले वी 2 का उपयोग किया गया था, जिसे इसके फेयरिंग से मुक्त कर दिया गया था। स्टुमेलेंकर को एक उच्च और व्यापक हैंडलबार द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था। शुष्क वजन 178 किलो है और मोटरसाइकिल 955 सीसी और 153 एचपी के साथ सिद्ध सुपरक्वाड्रो इंजन द्वारा संचालित है, जो नवीनतम पीढ़ी के इलेक्ट्रॉनिक पैकेज द्वारा नियंत्रित है।

नई स्ट्रीटफाइटर वी 2 को वास्तव में तेज डिजाइन की विशेषता है जो स्ट्रीटफाइटर वी 4 के क्लासिक शैली तत्वों को लेता है, जो हड़ताली हेडलाइट से शुरू होता है, डुकाटी स्पोर्ट्स मोटरसाइकिलों के विशिष्ट डीआरएल के वी-आकार की याद ताजा करता है और जोकर की प्रसिद्ध मुस्कराहट से प्रेरित होता है।

इस नए मॉडल का तकनीकी कॉन्सेप्ट पैनिग्ले वी2 पर आधारित है। सुपरक्वाड्रो इंजन एक सहायक तत्व के रूप में कार्य करता है।

एर्गोनॉमिक्स ड्राइवर के बारे में है। बैठने की स्थिति को सड़क पर उपयोग के लिए अनुकूलित किया जाता है, जिसमें स्पोर्टनेस और आराम पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। हाई और वाइड एल्युमिनियम हैंडलबार पैनिग्ले वी2 के स्टब्स की जगह लेंगे। सीट अब व्यापक है और एक नया पैडिंग है जो इस मोटरसाइकिल को और भी आरामदायक बनाने में मदद करता है। इसके अलावा, ड्राइवर को अधिक आरामदायक बैठने की स्थिति की अनुमति देने के लिए फुटपेक्स को फिर से तैनात किया गया है। ये सभी सुधार स्पोर्टी तरीके से ड्राइविंग करते समय महान नियंत्रण सुनिश्चित करते हैं और साथ ही साथ रोजमर्रा की जिंदगी में उपयोग करना आसान बनाते हैं।

स्ट्रीटफाइटर वी2 955 सीसी सुपरक्वाड्रो इंजन द्वारा संचालित है, जो यूरो 5 मानक को पूरा करता है और 10,750 आरपीएम पर 153 एचपी का अधिकतम उत्पादन और 9,000 आरपीएम पर 101.4 एनएम का अधिकतम टॉर्क देता है। यह इंजन न केवल सड़क पर नियंत्रित करने के लिए बहुत आसान है, बल्कि दौड़ का मैदान पर बहुत प्रभावी ढंग से भी इस्तेमाल किया जा सकता है। Panigale V2 की तुलना में, Streetfighter V2 एक छोटा अंतिम अनुपात (15/43 की तुलना में 15/45) है: यह उच्च टोक़ की गारंटी देता है जब सड़क पर इस्तेमाल किया और एक ही समय में इंजन की एक बेहतर प्रतिक्रिया जब तेजी ।

इस नए मॉडल को विकसित करते समय डुकाटी इंजीनियरों ने चेसिस पर काफी ध्यान दिया । सुपरक्वाड्रो इंजन कॉम्पैक्ट फ्रंट स्ट्रक्चर के लोड-असर तत्व के रूप में कार्य करता है, जिसमें इंजन से जुड़े डाई-कास्ट एल्यूमीनियम मोनोकोक फ्रेम होते हैं। सिंगल आर्म स्विंगआर्म, जो इंजन से भी जुड़ा हुआ है, पैनिग्ले वी2 की तुलना में 16 मिमी लंबा है, जो पूरी मोटरसाइकिल की सवारी स्थिरता में योगदान देता है।

फ्रंट व्हील को 43 एमएम शोमा बीपीएफ कांटा द्वारा निर्देशित किया गया है। पीछे की ओर सैक्स अकड़ लगाई गई है। मोटरसाइकिल को सड़क पर और भी आरामदायक बनाने के लिए सस्पेंशन एलिमेंट्स का खास सेट अप होता है। एक ही समय में, हालांकि, वे दौड़ का मैदान पर खुशी ड्राइविंग के एक पूरे नए आयाम का अनुभव करने के लिए आसानी से समायोज्य हैं।

स्ट्रीटफाइटर V2 5-स्पोक पहियों और नई पिरेलली डियाब्लो रोसो चतुर्थ टायरों से लैस है: 120/70 ZR17 सामने और 180/60 ZR17 रियर पर । टायर ड्राइवर के स्टीयरिंग आवेगों पर बहुत जल्दी प्रतिक्रिया करते हैं और कोनों में अभूतपूर्व अहसास देते हैं । कम स्नैपरी ब्रेक पैड के उपयोग के अलावा, जो सड़क यातायात में उपयोग के लिए अधिक उपयुक्त हैं, पूरे ब्रेकिंग सिस्टम को पैनिग्ले वी 2 से ईमानदारी से अपनाया गया है और यह ब्रेम्बो एम 4-32 मोनोब्लॉक रेडियल कैलिपर्स और ब्रेक डिस्क से लैस है जिसका व्यास 320 मिमी है।

पाणिग्ेल वी2 के व्यापक और आधुनिक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी स्ट्रीटफाइटर V2 से लिया गया था। 6-एक्सल आईएमयू जड़ित मंच मोटरसाइकिल के सभी इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रणों का प्रबंधन करता है और वास्तविक समय में कमरे में मोटरसाइकिल की स्थिति को इंगित करता है और हस्तक्षेपों का प्रबंधन करने वाली नियंत्रण इकाइयों को जानकारी भेजता है। इलेक्ट्रॉनिक पैकेज में शामिल हैं: "ब्रेक द्वारा स्लाइड" फ़ंक्शन, डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल (डीटीसी) EVO 2, डुकाटी व्हीली कंट्रोल (DWC) EVO, डुकाटी क्विक शिफ्ट अप/डाउन (DQS) EVO 2, इंजन ब्रेक नियंत्रण (ईबीसी) ईवीओ के साथ कॉर्नरिंग एबीएस ईवीओ।

स्ट्रीटफाइटर वी 2 में विशेष सेटिंग्स के साथ तीन अलग-अलग राइडिंग मोड (स्पोर्ट, रोड, वेट) हैं। डुकाटी प्रदर्शन सूची से कई सामानों द्वारा इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बढ़ाया जा सकता है: डुकाटी डेटा एनालाइजर (डीडीए + जीपीएस) और डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम।

मोटरसाइकिल दिन में चलने वाली रोशनी और स्ट्रीटफाइटर वी4 परिवार की याद ताजा करने वाले सहज यूजर इंटरफेस के साथ 4.3 इंच टीएफटी रंग डिस्प्ले के साथ एक पूर्ण एलईडी हेडलाइट से लैस है।

स्ट्रीटफाइटर वी2 ब्लैक रिम्स के साथ कलर डुकाटी रेड में डुकाटी डीलर्स में दिसंबर से उपलब्ध होगा।

डुकाटी प्रदर्शन सूची में कई सहायक उपकरण शामिल हैं जो नए स्ट्रीटफाइटर V2 के लुक, प्रदर्शन और शैली को बढ़ाते हैं। विशेष रूप से उल्लेखनीय है कि दौड़ का मैदान पर और भी बेहतर प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए डुकाटी द्वारा विकसित विंगलेट हैं।
वर्ष 2022 के लिए, डुकाटी शीर्ष मॉडल स्ट्रीटफाइटर वी 4 एसपी भी प्रस्तुत करता है, जिसे गिने गए संस्करण में पेश किया जाता है और पौराणिक संक्षिप्त नाम "एसपी" (खेल उत्पादन के लिए) के साथ चिह्नित किया जाता है। नई Streetfighter V4 सपा बोर्गो Panigale में विधानसभा लाइन से रोल करने के लिए अब तक की सबसे रोमांचक नग्न बाइक है। यह विशेष तकनीकी उपकरणों के लिए धन्यवाद है जो पूरी तरह से "एसपी" विनिर्देश के साथ "फाइट फॉर्मूला" को जोड़ती है और स्ट्रीटफाइटर वी 4 एस के पावर-टू-वेट अनुपात में सुधार करती है, जो पहले से ही अपनी श्रेणी के शीर्ष पर था, और मोटरसाइकिल को रेसट्रैक पर और भी प्रभावी बनाता है।

स्ट्रीटफाइटर वी 4 एसपी में एक विशेष पेंट फिनिश, सुपरलेगेर वी 4 से प्राप्त प्रीमियम उपकरण और कम वजन: रनिंग ऑर्डर में 1 9 6 किलो (स्ट्रीटफाइटर वी 4 एस से 3 किलो कम)।

आवश्यक और आकर्षक "शीतकालीन परीक्षण" लिवाली को मोटोजीपी और एसबीके चैंपियनशिप के प्री-सीजन टेस्ट में इस्तेमाल होने वाली डुकाटी कोर्स बाइक्स के आधार पर डुकाटी सेंट्रो स्टाइल द्वारा डिजाइन किया गया था । रिम्स और विंगलेट्स के मैट कार्बन के साथ संयोजन में फेयरिंग का मैट ब्लैक उज्ज्वल लाल लहजे और स्पार्कलिंग ब्रश एल्यूमीनियम टैंक के लिए एक उत्कृष्ट विपरीत बनाता है। बोर्गो पैनिग्ले से नया अतिरिक्त कुछ अच्छे विवरणों से भी सुसज्जित है, जैसे हैंडलबार्स पर अनुक्रमिक संख्या और कार्बन विंगलेट्स पर इतालवी ध्वज।

स्ट्रीटफाइटर वी4 एसपी 5-डबल स्पोक डिजाइन में कार्बन रिम्स से लैस है, जो स्ट्रीटफाइटर वी4 एस पर मानक के रूप में लगे जाली एल्यूमीनियम रिम्स की तुलना में 1.4 किलो हल्का है। यह सामने पर 26% से बड़े पैमाने पर जड़ता को कम कर देता है और पीछे 46% तक, जो दिशा बदलते समय मोटरसाइकिल को अधिक चुस्त और आसान बनाता है। फ्रंट व्हील पर एक्सक्लूसिव ब्रेम्बो स्टाइलमा आर® कैलिपर्स रेसट्रैक * पर गहन उपयोग के दौरान भी असाधारण ब्रेकिंग पावर और लुभावनी प्रदर्शन की गारंटी देते हैं।

नई मोटरसाइकिल Öhlins स्मार्ट ईसी 2.0, एक "घटना आधारित" प्रणाली है कि सवार की सवारी शैली के आधार पर गीला भिन्न हो सकते हैं से सुसज्जित है। डबल विंगलेट्स के साथ मिलकर, वे अधिक आत्मविश्वास और खेल के उपयोग में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सुनिश्चित करते हैं।

धड़कन दिल 208 एचपी के साथ 1,103 सीसी डेस्मोसेडिकी स्ट्रैडेल है, जो 9,500 आरपीएम (यूरो 5 मानक) पर 123 एनएम का टॉर्क बचाता है। स्ट्रीटफाइटर वी 4 एसपी में, डेस्मोसेडी स्ट्रैडेल को एसटीएम-ईवो एसबीके ड्राई क्लच के साथ जोड़ा जाता है, जो सबसे आक्रामक डाउनशिफ्ट और बेहतर चिकनाई के साथ भी बेहतर एंटी-हॉपिंग की गारंटी देता है जब ड्राइवर एक्सीलेटर से कदम रखता है - जब आप सीमा पर जाते हैं तो रेस ट्रैक पर वास्तव में प्रभावी होने के लिए एक महत्वपूर्ण पहलू।

इस अनूठी मोटरसाइकिल के उपकरण समायोज्य सीएनसी-मशीन्ड एल्यूमीनियम फुटपेग्स, कार्बन फ्रंट फेंडर, लिथियम आयन बैटरी और "ट्रैक दिनों" के लिए उपयुक्त सामान की एक श्रृंखला से समृद्ध हैं। इनमें ओपन कार्बन क्लच कवर ** और लाइसेंस प्लेट धारक को रखने के लिए कवर शामिल है * *

अपने तकनीकी उपकरणों के लिए धन्यवाद, स्ट्रीटफाइटर वी 4 एसपी किसी भी शौकिया के लिए आदर्श साथी है जो एक नग्न बाइक के साथ रेस ट्रैक में महारत हासिल करना चाहता है और तत्काल प्रतिक्रिया प्राप्त करना चाहता है। ब्रेकिंग प्रदर्शन बकाया है, मोटरसाइकिल को कोने में आसान है और शीर्ष पर तेजी से पहुंचता है, उच्च गति पर उच्च स्थिरता का उल्लेख नहीं करता है।

स्ट्रीटफाइटर V4 एसपी "शीतकालीन परीक्षण" लिवाली में एक एकल सीटर के रूप में उपलब्ध होगा । यह बाइक जनवरी 2022 से डुकाटी डीलरशिप पर उपलब्ध होगी।
खोलें
बंद करना