BMW R 1250 RT

नई बीएमडब्ल्यू आर 1250 आरटी के लिए 2021

बीएमडब्ल्यू अपने बॉक्सर टूअर को पेप्स

बीएमडब्ल्यू आर १२५० आरटी पर एक ताजा सेल इलाज से गुजरता है । 2021 से टूअर को नया फ्रंट और कई टेक्निकल अपडेट मिलेंगे। विशेष रूप से नए और विशाल 10.25 "टीएफटी रंग प्रदर्शन आंख को आकर्षित करना चाहिए। कीमत मामूली बढ़कर 18,862 यूरो हो जाती है।
 
बीएमडब्ल्यू ने भी रंगों को अपडेट किया है- बीएमडब्ल्यू आर 1250 आरटी 2021 ब्राउन, ब्लू, सिल्वर और व्हाइट में उपलब्ध है। लेकिन आंख पकड़ने के बराबर उत्कृष्टता सवाल नए कॉकपिट के बिना है । टीएफटी रंग डिस्प्ले अब फुल एचडी में घुल जाता है और न केवल सामान्य जानकारी प्रदर्शित करता है, बल्कि स्प्लिट-स्क्रीन मोड में नेविगेशन और मीडिया की जानकारी को मैप भी करता है। स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और बीएमडब्ल्यू ऐप की बदौलत एक अलग नेविगेशन सिस्टम अनावश्यक होना है ।
 
बाहर से भी नए चेहरे को तुरंत देखा जा सकता है। अब मानक के रूप में वैकल्पिक अनुकूली वक्र प्रकाश के साथ एलईडी लाइट है। क्या कई दौरा ड्राइवरों के बारे में खुश है नव निर्मित संभावना को अपने स्मार्टफोन वायरलेस चार्ज (inductively) है ।
 
अन्य तकनीकी समाचार वैकल्पिक सक्रिय क्रूज नियंत्रण (एसीसी) है, जिसे हम पहले ही एक अलग समाचार में प्रस्तुत कर चुके हैं। इसके अलावा नया एक मजबूत एम्पलीफायर और एक डीएबी + रेडियो है। ध्वनि मल्टीकंट्रोलर के माध्यम से आसानी से नियंत्रित है और निश्चित रूप से आप ऑन-बोर्ड स्टीरियो सिस्टम के माध्यम से अपने स्मार्टपोन से एमपी 3एस भी खेल सकते हैं।
 
२०२० में अनावरण किए गए शिफ्टकैम बॉक्सर को यूरो 5 पर समरूप किया गया है । यह 136 एचपी और शक्तिशाली 143 एनएम टॉर्क देता है। ड्राइविंग मोड को "इको" मोड में जोड़ा गया है। इसके अलावा बोर्ड पर श्रृंखला में अब एक गतिशील कर्षण नियंत्रण (डीटीसी), क्रूज नियंत्रण, एबीएस प्रो और एक डबल धूमधाम सींग (!) हैं ।
खोलें
बंद करना