Brixton Crossfire 500

ब्रिक्सटन की मॉडल रेंज

युवा ऑस्ट्रियाई मोटरसाइकिल ब्रांड 11 वाहनों के साथ यूरो 5 रूपांतरण के बाद मोटरसाइकिल सीजन २०२१ शुरू होता है

२०१६ के बाद से, ब्रिक्सटन मोटरसाइकिलें यूरोपीय मोटरसाइकिल बाजारों को मिला रही हैं । जबकि ब्रांड शुरू में आठवें लीटर खंड में प्रवेश स्तर वर्ग पर ध्यान केंद्रित किया, २०२१ में यह 500cc तक की एक पूरी वाहन रेंज के साथ अपने पहले पूरे सत्र में प्रवेश करेंगे । युवा ब्रांड की सफलता सफलता को सही साबित करती है, इसलिए 2020 में जर्मनी में पंजीकरण संख्या 2019 में 459 वाहनों से बढ़ाकर इसी अवधि (जनवरी से अक्टूबर) में 2,239 पंजीकृत नए पंजीकरण तक की जा सकती है। जर्मनी में पंजीकरण में वृद्धि का भालू हिस्सा 125 लाइसेंस के उद्घाटन के कारण है - ब्रिक्सटन 6.4% बाजार हिस्सेदारी के साथ आठवें लीटर वर्ग में सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल ब्रांडों में से एक के रूप में खुद को स्थापित करने में सक्षम था।

 

तस्वीरें: केएसआर

हल्के नया रूप और नए रंग संयोजन

मोटरसाइकिल ब्रांड, जो लोअर ऑस्ट्रिया (Krems) में आधारित है, नए "यूरो 5" उत्सर्जन मानक है, जो २०२१ से लागू होगा की आवश्यकताओं को पूरा: "हम निश्चित रूप से बहुत खुश है कि हम पूरी वाहन रेंज के साथ यूरो 5 रूपांतरण इतनी आसानी से प्रबंधित कर रहे हैं । डिजाइन के प्रमुख एलियास जुरास्जोविच कहते हैं, इसके अलावा, बदलाव के दौरान, विशेष रूप से १२५ श्रृंखला के साथ, जो २०१६ के बाद से लगभग अपरिवर्तित बनी हुई है, हम डिजाइन के लिए मामूली शोधन करने और दो नए रंग वेरिएंट, काले-भूरे और चांदी की स्थापना करने में सक्षम थे ।

ब्रिक्सटन की उत्पाद रेंज में अब तीन अलग-अलग क्यूबचर्स (125, 250 और 500 घन मीटर) में 11 वाहन शामिल हैं - कैफे रेसर से क्लासिक नग्न बाइक तक।

 

शीर्ष मॉडल गोलीबारी 500 के लिए महान क्षमता

 

यूरो 5 रूपांतरण नवीनतम शीर्ष के लाइन गोलीबारी ५०० के साथ चिकनी था । हाल ही में पेश किया, वर्तमान में सबसे मजबूत ब्रिक्सटन मोटरसाइकिल, जून २०२० में श्रृंखला उत्पादन में चला गया और दोनों ग्राहकों और व्यापार प्रेस अभी समझाने में सक्षम था । ब्रिक्सटन विपणन प्रबंधक अलेक्जेंडर Dalinger भी सकारात्मक है: "हम उच्च अपेक्षाओं के साथ २०२१ के मौसम में जा रहे हैं, हमारी ५०० इकाई पिछले सीजन में देर से उपलब्धता के बावजूद एक बहुत ही सकारात्मक बाजार शुरू किया था और हम आश्वस्त है कि २०२१ में हम गति ले और गोलीबारी के साथ हमारी उंमीदों को पूरा कर सकते हैं, अगर यह अधिक नहीं है."

२०२१ की दूसरी छमाही में लंबे समय से प्रतीक्षित नवीनता

EICMA 2019 में पहले से ही प्रस्तुत गोलीबारी 125 के साथ, एक और पूरी तरह से नव विकसित वाहन मॉडल 2021 में श्रृंखला उत्पादन में जाएगा। ब्रिक्सटन फायरफायर 125 ब्रिक्सटन के लिए अगला तार्किक कदम है जो नए फायरफायर उत्पाद लाइन को पूर्ण वाहन रेंज में एकीकृत करता है। गोलीबारी १२५ में पानी से ठंडा 15 एचपी १२५ क्यूबिक इंजन और एक्स-लाइन के ठेठ डिजाइन फीचर्स होंगे । साल की दूसरी छमाही की शुरुआत में सीरीज उत्पादन की उम्मीद है । आने वाले सीजन के दौरान तकनीकी डेटा या प्राइसिंग की जानकारी के बारे में अधिक जानकारी प्रकाशित की जाएगी ।

खोलें
बंद करना