बीएमडब्ल्यू मोटरराड

- 2020 व्यापार मेले के मौसम की शुरुआत

फोटो: इमोट 2019

मोटरराडटेस्ट बीएमडब्ल्यू के बाद मोटरराड मेस लीपजिग में लापता हो गया, ईआईसीएमए सस्ता माल और २०२० मॉडल रेंज जल्द ही बर्लिन, म्यूनिख, हैम्बर्ग और डॉर्टमुंड में मोटरसाइकिल मेलों में प्रस्तुत किया जाएगा ।

बीएमडब्ल्यू मोटरराड 400 वर्गमीटर से अधिक के व्यापार मेले स्टैंड के साथ आगंतुकों का स्वागत करता है और व्यापक 2020 मॉडल रेंज का अवलोकन देता है।

बेशक, नवंबर में EICMA में प्रस्तुत हाइलाइट्स-सबसे ऊपर, ज़ाहिर है, तीन विश्व प्रीमियर, जो अब पहली बार के लिए पहली हाथ का अनुभव किया जा सकता है: बीएमडब्ल्यू एस १००० XR के साथ, सबसे अधिक बिकने वाले साहसिक खेल बाइक के नए संस्करण ही मौलिक हल्का, अधिक युद्धाभ्यास और लंबी दूरी के प्रदर्शन और खेल के बीच एक अभूतपूर्व प्रसार के साथ प्रस्तुत करता है । पूरी तरह से नए विकसित इंजन और चेसिस के साथ-साथ दीन लेयर 226 किलो वजन और इस तरह पिछले मॉडल की तुलना में 10 किलो कम, एस 1000 एक्सआर एडवेंचर स्पोर्ट सेगमेंट में नए आयाम खोलता है।

फोटो: बीएमडब्ल्यू

एफ 900 आर के साथ, बीएमडब्ल्यू मोटरराड एफ 800 आर के काफी कड़ा उत्तराधिकारी दिखाता है। नई गतिशील गाड़ी सटीक, सहज और गतिशील है और किसी भी क्षण में शुद्धतावादी ड्राइविंग खुशी प्रदान करता है । नई एफ 900 XR टूर बने एड्रेनालाईन है। उसके अद्वितीय प्रदर्शन के कारण, एक सक्रिय बैठे स्थिति और उसके शक्तिशाली डिजाइन के साथ मिलकर, वह एक मजबूत चरित्र और आगे दिखने के रास्ते में स्पोर्टी लंबी दूरी की व्याख्या करता है । बस एक असली XR। आगे विकसित दो सिलेंडर में लाइन इंजन के आसपास इन दो मॉडलों के साथ, बीएमडब्ल्यू Motorrad अब लगातार लोकप्रिय मध्य रेंज के लिए अपने उत्पाद रेंज का विस्तार है ।

फोटो: बीएमडब्ल्यू

पहली बार, व्यापार मेले के लिए आगंतुकों बीएमडब्ल्यू मोटरराड बूथ पर कनेक्टेड राइड, मोटरस्पोर्ट और Enduro प्रशिक्षण पर इंटरैक्टिव कार्यशालाओं का अनुभव कर सकते हैं । बर्लिन, हैम्बर्ग और डॉर्टमुंड में व्यापार मेलों में, एक विरासत हाइलाइट क्षेत्र के रूप में बीएमडब्ल्यू मोटरराड शोट्रक बवेरियन मोटरसाइकिल ब्रांड की उपस्थिति को समृद्ध करता है। बीएमडब्ल्यू मोटरराड क्लासिक भी म्यूनिख में आगंतुकों के लिए प्रस्तुत किया है ।

बर्लिन मोटरसाइकिल दिन (बीएमटी), 07.-09.02.2019।
बर्लिन में व्यापार मेले की शुरुआत एक दर्जी शुरू है । लगभग 220 प्रदर्शक आपको ट्रेंडी स्थान "स्टेशन बर्लिन" में आमंत्रित करते हैं, जो ग्लेइडेक में लुकेनवाल्डर स्ट्रैस में मोटरसाइकिल वर्ष 2020 के मॉडलों से परिचित होने और बड़े पैमाने पर पूर्वाभ्यास करने के लिए।

आईएमओटी म्यूनिख, 14.-16.02.2019।
केवल एक सप्ताह बाद, 14-16 फरवरी २०२० से म्यूनिख में अंतरराष्ट्रीय मोटरसाइकिल प्रदर्शनी IMOT में, बीएमडब्ल्यू Motorrad दक्षिण में सभी दोपहिया प्रशंसकों को आमंत्रित करने के लिए नए उत्पादों के बारे में पता लगाने के लिए, एक पूर्वाभ्यास में बैठने के लिए और समान विचारधारा वाले लोगों के साथ अपने सभी पहलुओं में मोटरसाइकिलों के आकर्षण का अनुभव ।

हैम्बर्गर मोटरराटेज (एचएमटी), 21.-23.02.2019

हैम्बर्ग मोटरसाइकिल दिनों के 26वें संस्करण में ४०,० वर्ग मीटर से अधिक प्रदर्शनी और एक्शन स्पेस पर हैम्बर्ग प्रदर्शनी हॉल में 21 से 23 फरवरी तक अपने दरवाजे खुलेंगे । बर्लिन और म्यूनिख की तरह ही ईआईसीएमए के सभी नए प्रॉडक्ट्स और 2020 मॉडल पोर्टफोलियो यहां देखे जा सकते हैं।

मोटरसाइकिल डॉर्टमुंड, 05.-08.03.2019।
"मोटरराड डॉर्टमुंड" 5 से 8 मार्च २०२० तक जर्मनी के माध्यम से बीएमडब्ल्यू मोटरराड ट्रेड फेयर टूर का समापन करेगा । १००,००० से अधिक आगंतुकों के साथ, डॉर्टमुंड के वेस्टफालेनलेन में व्यापार मेला यूरोप में सबसे बड़े मोटरसाइकिल एंड-यूजर मेलों में से एक है । बीएमडब्ल्यू Motorrad 30 से अधिक वर्षों के लिए एक निरंतर प्रदर्शक रहा है अब । इस साल, आगंतुकों को भी बीएमडब्ल्यू Motorradstand में बंद वर्तमान २०२० मॉडल रेंज का अनुभव कर सकते हैं ।

खोलें
बंद करना