Bikers Day और RoadHow:

सुजुकी ने 2022 मोटरसाइकिल सीजन शुरू किया

image
... रोमांचक घटनाओं के साथ, सुजुकी 2022 सीज़न के मूड में मोटरसाइकिल दृश्य प्राप्त कर रहा है: डीलर्स ने बाइकर्स डे के साथ शुरुआत की, और रोड शो 26 मार्च से शानदार टेस्ट ड्राइव ऑफर के साथ पूरे सीजन में देश का दौरा करेगा।

सीजन की शुरुआत में सुजुकी ने पूरा जोर लगा दिया! वर्चुअल ट्रेड फेयर , नए मॉडलों की प्रस्तुति के लिए एक अभिनव ऑनलाइन प्रारूप, पहले ही शुरुआत कर चुका है। और अब सभी मोटरसाइकिल उत्साही नए मॉडलों का लाइव अनुभव कर सकते हैं: सुजुकी बाइकर्स डे पर और सुजुकी रोड शो में!

डीलरशिप पर सुजुकी बाइकर्स दिवस
बाइकर्स डे पर, अधिकृत डीलर ब्रांड के प्रशंसकों के साथ मिलकर नए सीजन की शुरुआत का जश्न मनाते हैं। आकर्षक नई रिलीज जैसे कि ग्रैंड टूरर जीएसएक्स-एस 1000जीटी, नया जीएसएक्स-एस 1000 या पौराणिक हायाबुसा का नया संस्करण इस साल की लाइन-अप में कुछ हाइलाइट्स हैं। लेकिन ब्रांड नए मॉडलों की न केवल जांच की जा सकती है, निश्चित रूप से, डीलर गहन परीक्षण ड्राइव के लिए अवसर भी प्रदान करते हैं। प्रत्यक्ष तुलना में यह पता लगाने के लिए कि सुजुकी उन्हें सबसे अच्छा सूट करता है, इच्छुक पार्टियां एक के बाद एक कई मॉडलों का परीक्षण कर सकती हैं।

प्रत्येक डीलर व्यक्तिगत रूप से तय करता है कि उसे अपना सुजुकी बाइकर्स दिवस कब मनाना है। सभी नियुक्तियों को सुजुकी वेबसाइट पर डाक कोड के अनुसार स्पष्ट रूप से व्यवस्थित किया गया है।

सुजुकी रोड शो 2022
सुजुकी रोड शो में रोमांचक परीक्षण सवारी के लिए और भी अधिक अवसर हैं। रोड शो की टीम पूरे सीजन में वर्तमान मॉडलों के साथ पूरे देश में घूमती है। बाइकर्स डे के अवसर पर, टीम कई अधिकृत डीलरों पर रुकती है, लेकिन कई अन्य स्थानों के लिए भी जाती है। जुचेन (14 से 15 मई) में पोलो बाइकर्स डे, नीडेरेशच (27 से 29 मई) में टूरटेक ट्रैवल इवेंट और रौशेनबर्ग में एसडब्ल्यू-मोटेक ओपन हाउस (10 से 12 जून) में स्टॉप की योजना पहले से ही बनाई गई है।

आदर्श वाक्य के तहत "टेस्ट ड्राइव? हम इसे टैचीकार्डिया कहते हैं", मोटरसाइकिल प्रशंसक नवीनतम सुजुकी बाइक को करीब से अनुभव कर सकते हैं और उन्हें बड़े पैमाने पर परीक्षण कर सकते हैं। बेशक, सुजुकी के विशेषज्ञों की एक टीम भी रोमांचक नई मशीनों के बारे में सभी सवालों के जवाब देने के लिए साइट पर होगी। सुजुकी रोड शो के सभी स्थानों और तारीखों के साथ एक लगातार विस्तारित और अद्यतन सूची सुजुकी वेबसाइट पर पाई जा सकती है
खोलें
बंद करना