Kawasaki Z 900 (bis 2019)

टेस्ट: कावासाकी Z900 (Baujahr 2019)

शुद्ध और मिलावटरहित

image
रेट्रो 900s के अलावा Z900RS कहा जाता है, कावासाकी भी अपनी सीमा में आधुनिक रूप है, जो बस Z900 कहा जाता है । आत्मविश्वास अच्छा है: एक कंपनी की मोटरसाइकिलें जिनके उत्पाद पहले मैड मैक्स स्ट्रिप में खेले जाते हैं, सिद्धांत रूप में खराब नहीं हो सकते हैं। लेकिन यह बेहतर है, चलो इसे बाहर की कोशिश करो ।

परिचय

थोड़ा बुरा लग रही है वह एक हां करता है, इस कावासाकी Z900 । लेकिन मुझे परवाह नहीं है, मैं अभी भी उन्हें पसंद करता हूं। शायद इसलिए कि हम आम में एक बहुत कुछ है । आप पहली नज़र में नहीं देख सकते हैं, लेकिन यह है। हालांकि मेरी हड्डी संरचना (बिना कि मैं कभी यह देखा होगा) हरे रंग में नहीं रखा जाता है धातु, लेकिन हम दोनों शरीर के बीच में बिल्कुल संकीर्ण नहीं हैं, बल्कि उदारता से बाहर रखी । हम त्याग का उपदेश भी लेते हैं। अब भौतिक सुखों पर नहीं, बल्कि नकली नवाचारों पर।

मुझे लगता है कि मुझे उसके बारे में कुछ समझाना है । अपरिहार्य एबीएस के अपवाद के साथ, मैं मोटरसाइकिल प्रौद्योगिकी में सभी नवाचारों के 95% को अनावश्यक मानता हूं। कई लोगों को लगता है कि यह बुरी पुरानी है, लेकिन मैं तर्क है । फ्लैट टीएफटी स्क्रीन केवल मुझे विचलित करते हैं। विभिन्न ड्राइविंग कार्यक्रम केवल इंजीनियरों की सफाई से देखते चेसिस बनाने में असमर्थता दिखाते हैं। मैं एक kinter पहिया के माध्यम से पीछे के पहिए पर वसंत प्रीलोड बदलने के विचार के साथ कभी नहीं आएगा, के रूप में मेरी मशीन के साथ संभव होगा । या तो कारखाने की स्थापना फिट बैठता है, या बस नहीं है ।

और कृपया: जब तक यह पहली मोटरसाइकिल कभी नहीं है, मैं दिल की मेरी महिला को खींचने के लिए एक मोटरसाइकिल खरीदने के लिए पता लगाने के लिए कैसे मोपेड लोडिंग के साथ व्यवहार करता है की ज़रूरत नहीं है । इस तरह मुझे लगता है । और अगर आप नहीं जानते हैं, तो सिल्क पेंटिंग एक शौक के रूप में काफी रोमांचक होनी चाहिए।
मैं कहां था? ओह, हां, यहां कावा 900 जेड के सभी इलेक्ट्रॉनिक सहायकों की पूरी सूची है:

एब्स।

ठंडक। और कॉकपिट पहले: गति के लिए एक एनालॉग अंगूठी हमेशा दिखाई देती है। शुरुआत के बाद इसमें एक इलेक्ट्रॉनिक झिलमिलाहट दिखाई देती है, जो मौजूदा गति को दर्शाती है। और इसमें स्पीडोमीटर भी होता है। अन्य विज्ञापन इतने छोटे हैं कि वे दैनिक किलोमीटर की तरह मामूली चीजें होनी चाहिए । मैं ऊपर नहीं देखा, मुझे परवाह नहीं है । Firlefanz-unsuspicious, कॉकपिट, और इसके साथ फिर से पूरी तरह से मेरे साथ ।

imageimageimage

एक बार चारों ओर

सुगोमी स्टाइल डिजाइन लाइन का नाम है, जैसा कि मैंने शोध किया है। जो सिद्धांत रूप में एक जेड 900 की तरह के लिए टिप, लेकिन डिजाइन के साथ गर्म नहीं मिलता है: मैं भी अब देखना था. मैंने जितना अधिक गहनता से ऐसा किया, उतना ही बेहतर मैंने डिजाइन को समझा। वैसे, प्रकाशिकी के साथ, हम सब कुछ है कि कावासाकी के बारे में जटिल होना चाहिए उल्लेख किया होगा । बाकी काफी सरल है: चालू करें, उस पर रखें और इसके लिए बंद करें। इससे पहले कि हम ऐसा करें, एक कदम पीछे हट जाएं । हम निष्कर्ष का एक हिस्सा पसंद है, क्योंकि इस बाइक निश्चित रूप से एक बात नहीं है: किसी तरह से दौरा करने के लिए उपयुक्त है । सामान रोल के लिए बढ़ते स्थान भी नहीं हैं, विंडस्क्रीन बस उपलब्ध नहीं है और - सुगोमी के लिए धन्यवाद - किसी भी बाद की विंडशील्ड की तरह दिखेगा कि यह क्या होगा: बाद में छेड़छाड़ की।

चालक पूरी तरह से हवा में है, इसलिए एक यात्री को चालक के पीछे पवन सुरक्षा मिल सकती है । कावा डिजाइनरों को यह अनुचित लगा, इसलिए उन्होंने सबसे अनुपयुक्त सोसियस स्क्वायर का निर्माण किया जो मैंने कभी देखा है। एक मजाक, एक बैठे उच्च स्थिति (है कि यह विंडशील्ड के साथ है), और एक असहज सीट रोटी सबसे असहज करने के लिए malheur से दौर ।

लेकिन अब चलते हैं

image लेकिन अब प्रस्तावना के लिए पर्याप्त है, अंत में इसके लिए बंद । Moooooment, एक और छोटे नोट: वास्तव में, मैं पंक्ति चार सिलेंडरों की तरह नहीं है, क्योंकि वे मेरे लिए भी भावुक हो । टूअर के लिए अच्छा है, लेकिन मैं-मज़ेर गुट के लिए नहीं ।
गलत तरीके से सोचा: यदि (जिस तरह से ९४८ सीसी बड़ा) 900s शुरू करने के बाद चुपचाप आता है, तेजी से ध्वनि की गति के साथ उगता है । इन सबसे ऊपर, सेवन शोर कान में सकारात्मक गिर जाता है। बहुत बढ़िया।

चार सिलेंडर कम गति से बंद स्पिन, लेकिन अब पर्याप्त उचित है: ११,० से लाल रेंज, कि हम कहां जाना चाहते हैं । चलो वहां मिलता है, जल्दी से, एक छेद या वहां रास्ते में एक पिछलग्गू के बिना । ठीक है, 11,000 रिकॉर्ड तोड़ नहीं कर रहे हैं, लेकिन कई इंजन पहले से ही घने पहले कर रहे हैं। नहीं तो Kawa के साथ: यह सिर्फ तूफान बंद, १२५ हिमाचल प्रदेश हम तुरंत विश्वास करते हैं ।
चेसिस इसके लिए उपयुक्त है, हालांकि Dietmar और मैं शुरू में एक ही समस्या थी: कैसे एक उपयुक्त बैठने की स्थिति को खोजने के लिए? मैं पहले बल्कि छोटे पैरों के साथ सामने बहुत दूर बैठ गया, घुटने बंद फिट नहीं था । पीछे की ओर चले गए, सब कुछ ठीक था । लंबी हड्डियों के साथ Dietmar के साथ विपरीत: सामने यह बेहतर अनुकूल था, जो दोनों मामलों में एक बल्कि दूसरे तरीके से ग्रहण किया होता ।
कोई फर्क नहीं पड़ता: यदि सीट की स्थिति फिट बैठता है, तो आप चेसिस के लिए तत्पर कर सकते हैं । यहां फिर से मेरी थीसिस का सबूत है कि निलंबन सेटिंग्स के कुछ प्रकार के साथ इस पूरे रम फ़ोल्डर पनीर है: यदि चेसिस जमीन से फिट बैठता है, तो आप कुछ भी समायोजित करने की जरूरत नहीं है । और यहां, कावासाकी Z900 में, यह हर स्थिति में फिट बैठता है। तेजी से, या धीमी गति से, आराम का मिश्रण, ड्राइविंग सुरक्षा और परिशुद्धता हमेशा महान है। बधाई हो, कावा!

निष्कर्ष - क्या अटक जाता है

कावासाकी Z900 एक शक्ति है। पूरी बात सब बेहतर हो जाता है अगर आप लगभग ९,००० यूरो मिलता है (हां, यह बहुत सस्ता है!) लागत मूल्‍य। कावा सहजता से देश की सड़कों पर अभी तक मजबूत मशीनों परेशान कर सकते हैं, ९,००० और भी फिटिंग कर रही है ।
 
हालांकि: दूसरी ओर, यह एक मोटरसाइकिल के लिए काफी पैसा है, जिसे केवल बहुत सीमित सीमा तक इस्तेमाल किया जा सकता है। ब्लॉक के चारों ओर शाम दौर, भले ही यह थोड़ा बड़ा है? चलो चलते हैं, इसके लिए बंद । या खरीदारी के लिए शहर के लिए? जब तक आप अकेले खरीदारी करना पसंद करते हैं, तब तक उनका साथ दें और अधिकतम एक बैग पूरा करें।
बाकी सब कुछ दूसरी मोपेड द्वारा किया जाता है ... फिर भी: अंगूठे!

टेस्टबाइक (> सेंट माइकल्सडोन में हेलर & Soltau के लिए धन्यवाद।

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 9,095 €
  • प्रयुक्त (2 साल पुराना): 6,700 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१६ के बाद से
  • उपलब्धता: अच्छा, व्यापक विकल्प
  • रंग: मैट-ब्लैक के साथ धातु-काला; मैट-व्हाइट के साथ काला-धातु; मैट ग्रे के साथ हरा; आबनूस के साथ ग्रे-मेटालिक
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
Z 900 (bis 2019)

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • मोटर शक्तिशाली और शक्तिशाली
  • पैसे के लिए मूल्य
  • चेसिस
  • सोशियन आराम
  • कोई इलेक्ट्रॉनिक ड्राइविंग एड्स

जेड 900 के नए पंजीकरण (2019 तक)

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

जेड 900 के नए पंजीकरण (2019 तक)

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 9,495

आयाम

लंबाई
2,070 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,065 मिमी
वजन
210 किलो
सीट
795 मिमी
व्हीलबेस
1,450 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.3 एस
60 से 100
3.9 एस
टैंक सामग्री
17 l
खपत
5.5 एल
श्रेणी
315 किमी
उच्चतम गति
240 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल-शीतलित
विस्थापन
948 सीसी
फ़्लैट आदि
73.4 मिमी
चक्रनाभि
56 मिमी
प्रदर्शन
125 एचपी
घूर्णन-बल
98.6 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
डबल लूप
निलंबन मोर्चा
41mm
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
मोनो-फेदरलेग
यात्रा:
140 मिमी
सस्पेंशन रियर
दो बांह स्विंगआर्म
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
300 मिमी
सामने टायर्स
120/70ZR17M/C (58W)
ब्रेक रियर
डिस्‍क
250
रियर टायर्स
180/55ZR17M/C (73W)
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण