Suzuki GSX-S 750

टेस्ट: सुजुकी जीएसएक्स-एस 750 (Baujahr 2019)

सुजुकी का परपेचुअल बर्नर

imageहमारे तेज गति के समय में, एक मोटरसाइकिल है कि बड़े परिवर्तन के बिना २०१५ के बाद से बनाया गया है लगभग पुरानी है । इसके अलावा, सुजुकी GSX-S ७५० कावासाकी Z900 जैसे शक्तिशाली प्रतियोगियों से निपटना है-क्या यह अच्छा है? 

पहला लुक

और पहले से ही वह एक का सामना करना पड़ रहा है, सुजुकी कि पिछले २०१७ में संशोधित किया गया था । यह छोटा, कॉम्पैक्ट और युद्धाभ्यास दिखाई देता है। क्या यह सच है परीक्षण से स्पष्ट है, लेकिन इसलिए पहली छाप । एक नग्न बाइक के रूप में, विंडप्रोटेक्शन के बिना अब पर्यटन बल्कि ज़ोरदार हैं, २३५ किमी/घंटा की शीर्ष गति एक सैद्धांतिक आकार है, और यात्री सीट अगले आइसक्रीम पार्लर के दौरे के लिए अधिक उपयुक्त है, हालांकि यह बहुत दूर नहीं होना चाहिए ।

डिजाइन पूरी तरह से अद्यतित है, यह कसकर खड़ा है। हालांकि यह अभी तक नहीं चल रहा है, इंजन ध्यान आकर्षित करती है। यह प्रसिद्ध और लोकप्रिय K5 इंजन है, जो सुपर स्पोर्ट्स कारों में भी उपयोग किया जाता है और यहां तीन चौथाई लीटर विस्थापन से 114 एचपी प्राप्त करता है। यह २१३ किलो के अलादन वजन के साथ संयोजन में मजेदार हो सकता है-तो चलो चलते हैं ।
imageimageimage

यहां कुछ भी पेचीदा नहीं

उपयोगकर्ता मैनुअल पर एक नज़र अनावश्यक है। सबसे पहले, वहां बहुत उपयोग नहीं है, और क्या है वहां आत्म व्याख्यात्मक है । कर्षण नियंत्रण में तीन स्तर होते हैं और इसे पूरी तरह से बंद भी किया जा सकता है। एबीएस नहीं था, लेकिन वह सहायकों के लिए था ।
बड़े पायलटों, अधिमानतः लंबे पैरों के साथ उन, एक छोटी सी सीमा को स्वीकार किया है । घुटने का कोण थोड़ा अस्थिर हो सकता है, बावजूद इसके सामान्य सीट की ऊंचाई 820 मिलीमीटर हो सकती है।
आदर्श रूप से, एक छोटे व्हीलबेस (1.45 मीटर) के साथ एक बाइक, एक अच्छा, थोड़ा आगे तुला सीट की स्थिति और एक विस्तृत, बहुत अच्छा ब्रेकिंग सिस्टम (!) एक बहुत सक्रिय मोटरसाइकिल होना चाहिए - और इसलिए सुजुकी जीएसएक्स-एस 750 है। चेसिस बल्कि तंग है, लेकिन बेहद सटीक है । लिटिल सूजी खुद को घटता में फेंकता है कि यह एक खुशी है । ऐसा करने में, वह खुशी से बुरा लोड परिवर्तन के साथ बांटता है, लेकिन लेन में स्थिर रहता है ।

यह एक इंजन द्वारा समर्थित है जिसे बिना गोबर के डाउन-टूइंग भी संचालित किया जा सकता है। बहुत पंक्ति चार बारी पसंद करते हैं, लेकिन यह चारों ओर वक्र नहीं है अगर आप सही गियर मारा नहीं है । मामूली कंपन के बारे में ६,००० आरपीएम, जो भी क्षेत्र है जहां मेल तो छोड़ देता है से परिक्रामी इंजन में रेंगना ।
 
image

इस तरह वह खुद ड्राइव

ध्वनि एक बल है। गियरबॉक्स एक त्वरित शिफ्टर के बिना संयमी आता है, लेकिन इस चिकनी और सटीक गियरबॉक्स के साथ, स्थानांतरण मजेदार है, इसलिए कोई समस्या नहीं है।
पहले टेस्ट ड्राइव के अंत में आपको रैंक करना होगा। एक बात बाहर खड़ा है: सामने पहिया के प्रभाव का कोण असामान्य रूप से छोटा है । एक दोष है, क्योंकि जब ड्राइविंग आप इसके बारे में कुछ भी नोटिस नहीं है ।

अच्छा है, लेकिन दबाव का एक छोटा सा

सुजुकी GSX-S 750 एक खरीद टिप है? हाँ अवश्य। यह एक असामान्य रूप से आसान मोटरसाइकिल है, जो इसके समान रूप से सुरक्षित और सटीक चेसिस के साथ, शुरुआती लोगों को भी संतुष्ट करता है (48 एचपी के साथ A2 संस्करण है) या नए चेहरे।

इंजन थोड़ा छोटा है। दरअसल, यह एक महान मशीन है कि आप ज्यादा दोष नहीं कर सकते है । उनकी समस्या यह है कि प्रतियोगिता भी इंजन का निर्माण कर सकते हैं, और इस माहौल में Suzi चार कुछ कमी है । उदाहरण के लिए, उपरोक्त कावा जेड 900 को मुझे अपने 948 सीसी इंजन और 125 एचपी की पेशकश करनी है जो किसी भी स्थिति में और भी अधिक है।

फिर भी: यदि आप ब्लॉक के आसपास शाम के दौर के लिए एक बड़े करीने से संसाधित बाइक की तलाश कर रहे हैं, जिसकी कीमत 9,000 यूरो से कम है, तो सुजुकी जीएसएक्स-एस 750 बहुत अच्छी तरह से परोसा जाता है। एमएएस द्वारा टेस्टबाइक - विल्स्टर

मूल्य/उपलब्धता/रंग/निर्माण के वर्ष

  • कीमत: 8,890 €
  • प्रयुक्त (2 साल पुराना): 6.100 €
  • निर्माण के वर्ष: २०१७ के बाद से
  • उपलब्धता: बहुत अच्छा
  • रंग: नीला/सफेद/काला नीला/काला नीला/
खोलें
बंद करना
waveform

Zubehör für die
GSX-S 750

  • Moneta
  • Polo
  • Amazon

प्रो एंड कोंट्रा

  • बहुत काम
  • स्थिर ड्राइविंग अनुभव
  • सस्ता
  • परिचालन
  • सोशियन आराम
  • प्रतियोगिता की तुलना में इंजन

GSX-S 750 के नए पंजीकरण

Wettbewerber einblenden
लोडिंग चार्ट...

GSX-S 750 के नए पंजीकरण

Wettbewerber ausblenden
लोडिंग चार्ट...
Von unserem Team geprüft:

सामान्य

प्रकार
नंगा
ईआईए
€ 8,990

आयाम

लंबाई
2,125 मिमी
पराकाष्‍ठा
1,055 मिमी
वजन
213 किलो
अब। वजन
400 किलो
सीट
820 मिमी
व्हीलबेस
1,455 मिमी

ड्राइविंग प्रदर्शन और रेंज

0 से 100
3.5 एस
टैंक सामग्री
16 एल
खपत
4.9 एल
श्रेणी
327 किमी
उच्चतम गति
235 किमी/घंटा

मोटर और पावर ट्रांसमिशन

इंजन डिजाइन
संख्या
सिलेंडरों की संख्या
4
शीतलक
तरल पदार्थ
विस्थापन
749 सीसी
फ़्लैट आदि
72 मिमी
चक्रनाभि
46 मिमी
प्रदर्शन
114 एचपी
घूर्णन-बल
81 एनएम
गियर की संख्या
6
चलाना
श्रृंखला

सस्पेंशन और ब्रेक

फ्रेम
पुल
निलंबन मोर्चा
उल्टा 41 मिमी
यात्रा:
120 मिमी
अकड़ रियर
सेंट्रल स्प्रिंग लेग
यात्रा:
138 मिमी
सस्पेंशन रियर
ट्रैपेजोइडल स्विंगआर्म स्टील
सामने ब्रेक
डबल डिस्क
310 मिमी
सामने टायर्स
17.50 120/70ZR17 M/C (58W)
ब्रेक रियर
डिस्‍क
240
एब्स
एब्स

आगे परीक्षण